Saturday 30 December 2017

नये साल की शुरुवात नेक कार्य से करेँ, जरुरतमंदोँ के लिए कम्बल दान करेँ


दिसम्बर और जनवरी की कडकडाती ठँड मे जँहा हम लोग अपने घरोँ मे गरम कपडो को पहने हुये रजाई और कम्बलोँ मे रहकर ठँड से बचते है, वँही हमारे बीच मे कुछ येसे भी लोग हैँ जो खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर होते है परिणाम स्वरूप हर साल उत्तर भारत मे सैकडोँ लोगोँ को कडाके की ठँड के कारण अपनी जान गवानी पडती है जिनमे छोटे-छोटे बच्चोँ और महिलाओँ की सँख्या अधिक होती है ।
समूण परिवार पिछले 3 सालो से लगातार नव वर्ष को “कम्बल वितरण कार्यक्रम” के रूप मे मनाती है और उस परमपिता परमात्मा से सभी के कुशलता की कामना करती है ।
     नव वर्ष के जश्न मे जँहा हम हजारोँ रुपये पार्टी मे खर्च कर देतेँ है वँही यदि हम किसी जरुरत्मंद को एक कँबल भेटँ करेँ तो उस जरुरतमंद द्वारा मिली दुवाओँ के फलस्वरुप अवश्य ही हमारा नव वर्ष सुखमय होगा, क्योम्कि दुवाओँ से बहुत शक्ति होती है ।
   आईये इस आगामी नव वर्ष के सुभ अवसर पर किसी जरुरत्मंद को एक कम्बल दान करेँ । एक कम्बल का मुल्य रुपये 250/- है, आप जितने भी कम्बल दान करना चाहते हो उसी के अनुसार धनराशी समूण खाते मे ट्रांस्फर कर सकते है और हम आपकी तरफ से यह कम्बल जरुरत्मंद तक पहुँचायेँगे तभी सच्चे अर्थो मे यह नव वर्ष का जश्न कहलायेगा ।

You may transfer your donation for blankets to below-mentioned SAMOON account. 
BANK NAME AXIS BANK
A/C NUMBER 914010040541847
A/C NAME SAMOON FOUNDATION
BRANCH CITY CENTRE RISHIKESH
IFSC CODE UTIB0000156
SWIFT CODE AXISINBB093
MICR CODE 249211102

No comments:

Post a Comment