Sunday 24 February 2019

Scholarship Distribution & Career Guidance camp on 25/02/2019 at ONS Govt. Degree College - Devprayag


समूण फॉउंडेशन प्रति वर्ष गरीब किन्तु मेधावी विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रदान करती है व करियर काउंसलिंग के शिवर लगाकर विद्यार्थिओं को बेहतर करियर चुनने के लिए मार्गदर्शित करती है। इस वर्ष भी यह कार्यक्रम दिनांक 25/02/2019 को ओमकारानंद सरस्वती राजकीय महाविधालय देवप्रयाग में आयोजित किया जा रहा है जहाँ चयनित मेधावी विद्यार्थिओं को #रु_3000/- #प्रति_विद्यार्थी #छात्रवृत्ति के रूप में दिए जायेंगे व श्री कमल कांत सिंह (उप महाप्रबंधक B.H.E.L. Ltd हरिद्वार) द्वारा महाविद्यालय के सभी विद्यार्थीयो को उचित करियर चयन हेतु मार्गदर्शित किया जाएगा ।

आपको बता दें कि इस साल के स्कॉलरशिप डिस्ट्रीब्यूशन प्रोजेक्ट के पहले चरण में उच्च शिक्षा हेतु देवप्रयाग महाविद्यालय के विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप के चेक प्रदान किए जाएंगे और दूसरे चरण में प्राथमिक विद्यालय, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय और इंटरमीडिएट विद्यालयों के विद्यार्थियों को अप्रैल के बाद चेक प्रदान किए जाने का निर्णय लिया गया है क्योंकि अभी 12वीं तक के विद्यार्थियों के वार्षिक परीक्षाएं चल रही है और हमें विद्यार्थियों को इस समय डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए ।

18 चयनित आर्थिक रुप से कमजोर व मानसिक रुप से प्रबल विध्यार्थियोँ मे से 13 विध्यार्थियोँ को एक साल की पढ़ाई का खर्च रुपये 3000/- प्रति विध्यार्थी समूण परिवार छात्रविर्ती के रूप में प्रदान करेगी एवं बाकी के 5 विध्यार्थियोँ को Roshani Chamoli जी ने छात्रविर्ती देने हेतु कंफर्म किया है ।

समूण फॉउंडेशन ने इस बार अपना यह छात्रवृति व् करियर कॉउंसलिंग कार्यक्रम #पुलवामा_में_शहीद अपने सभी वीर #जवानो_को_समर्पित_किया_है।

आप समूण द्वारा आयोजित इस शिविर को सफल बनाने हेतु अपना सहयोग प्रदान कर सकतेँ है । सभी सामर्थ्यवानोँ से विनम्र निवेदन है कि वे अपने प्रतिभा व क्षमता के अनुसार विध्यार्थियोँ के उज्ज्वल भविष्य हेतु अपना योगदान देने का शुभ सँकल्प लेँ ।

धन्यवाद 
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
Date:- 25/02/2019

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों से संबंध रखने वाले मेधावी विद्यार्थियों को उनकी बेहतर शिक्षा हेतु सहयोग करने के उद्देश्य से दिनांक 25 फरवरी 2019 को ओंकारानंद सरस्वती राजकीय महाविद्यालय देवप्रयाग में समूण फाउंडेशन द्वारा छात्रवृत्ति वितरण एवं करियर मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया गया । इस शिविर में श्री कमलकांत जी (Deputy General Manager at BHEL - Haridwar) द्वारा विद्यार्थियों को उनके बेहतर करियर चयन हेतु मार्गदर्शित किया गया और चयनित विद्यार्थियों को 3000 प्रति विद्यार्थी के रूप में छात्रवृत्ति प्रदान की गई | पिछले सेमस्टर में अपनी-अपनी स्ट्रीम में सर्वाधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को मोमेंटो देकर सम्मानित व प्रोत्साहित किया गया। 

इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए समस्त महाविद्यालय स्टाफ, गुरुजन, विद्यार्थी और समूण परिवार के सभी सदस्यों व दानदाताओ का हर्दय की गहराइयो से धन्यवाद |

आशा करते है कि इस शिविर के आयोजन से विद्यार्थी लाभान्वित हुए होंगे और उन्हें अपनी ग्रेजुएशन के डिग्री के उपरांत परफेक्ट करियर चयन में सहयोग मिलेगा |

समूण परिवार 
मानवता की सेवा हेतु समर्पित 
www.samoonfoundation.org



















No comments:

Post a Comment