Monday 23 January 2023

समूण फ़ाउंडेशन द्वारा ग्राम खेड़ा में आगजनी से पीड़ित परिवारों को राशन और बर्तन प्रदान किया गया।

 01 अप्रैल 2022

ग्राम खेड़ा, पट्टी - पलीगड, जौनपुर टिहरी गढ़वाल निवासी खिलदास और अमरदास जी द्वारा अपनी मेहनत और मजदूरी से बनाया हुआ घर पल भर में ही राख के ढेर में तब्दील हो गई ।घटना 31 मार्च की थी  उस दिन सुबह के 10:00 बजे घर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी जिसको बुझाने के लिए प्रयास किया गया लेकिन देखते ही देखते पूरा घर जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया था। भगवान का लाख-लाख शुक्र  कि यह घटना दिन के समय हुई इसलिए किसी की जन हानि का नुकसान नहीं हुआ ।
इस परिवार के पास जो भी था सब जलकर रात में तब्दील हो गया है, स्थिति यह थी कि परिवार खुले आसमान के नीचे रहने पर मजबूर था और खाने के लिए परिवार के पास राशन और बर्तन तक नही थे। ग्राम प्रधान के माध्यम से उक्त परिवार के सहायतार्थ एक निवेदन पत्र प्राप्त हुआ था।








11 अप्रैल 2022
टिहरी गढ़वाल निवासी खिलदास और अमरदास जी के घर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने से सब कुछ जलकर राख की ढेर में तब्दील हो गया था । परिवार के पास राशन, बर्तन और सर ढकने को छत तक नही बची थी ।
पीड़ित परिवार की ओर से समूण परिवार के पास सहायतार्थ एक निवेदन पत्र भेजा था, घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पीड़ित परिवारों के लिए बर्तन एवँ खाध्य सामग्री भेजी गई । 





v  https://www.facebook.com/samoonforhumanity/videos/522867672554381



No comments:

Post a Comment