Tuesday 16 June 2020

शेर सिंह की मदद के लिए आगे आया समूण फ़ाउंडेशन

शेर सिंह जी दीपावली के दिन तीन धारा से अपने घर डोभ जा रहे थे कि रास्ते में अचानक चलती गाडी से सडक पर गिर गये जिससे उनके सर पर काफी गम्भीर चोटें आई हैं । प्रार्थमिक उपचार के लिए देवप्रयाग सरकारी स्वास्थ्य केंद्र मे ले जाया गया जहाँ से ऋषिकेश एम्स और फिर एम्स मे भी एडमिशन न मिलने के कारण कैलाश अस्पताल देहरादून के आई सी यू विभाग मे भर्ती करवाए गये है और उपचाराधीन है ।  
बुजुर्ग माँ बाप व भाई काफी गरीब परिवार से होने के कारण ईलाज करने में असमर्थ है जिससे परिवार ने बेटे के ईलाज के लिए मदद हेतु निवेदन किया है । कैलाश होस्पिटल ने इलाज का अनुमानित खर्च 3 लाख 50 हजार बताया है । बुजुर्ग माँ बाप का रो रो कर बुरा हाल है और वह अपने बेटे को बचाने हेतु सभी से मदद की गुहार लगा रहेँ है ।

शेर सिंह पुत्र श्री रतन सिंह ग्राम डोभ पो.ओ. खरसाडी, पट्टी भरपूर का मूल निवासी है जो कि अत्यंत गरीब परिवार से differently abled व्यक्ति है, अपनी रोजी रोटी के लिए तीन धारा में बर्तन माँजकर अपने बृद्ध माता पिता के साथ जीवन यापन करता था । 

शेर सिंह जी आज कैलाश हॉस्पिटल देहरादून से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो गए हैं । समूण परिवार के सदस्यों और अनुयायियों की ओर से आज दिनांक 9/11/2019 को डिस्चार्ज के समय स्वयं हॉस्पिटल में जाकर रुपये 13,000/- का कैश भुगतान किया गया, जबकि रुपये 1000 डाइरेक्टली परिवार के एकाउंट में ट्रांसफर किये गए ।
समूण परिवार लगातार परिवार के संपर्क में था और मेडिकल सपोर्ट हेतु हर संभव प्रयासरत था । समूण परिवार द्वारा क्षेत्रीय विधायक और कृषि मंत्री के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष से भी सहायतार्थ हेतु कोशिश जारी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि हम इस कोशिश में सफल होंगे और परिवार को सरकार से भी हेल्प मिलेगी ।

हम शेर सिंह जी के सुखद जीवन की कामना करते हैं और आगे भी हर संभव प्रयासरत हेतु वचनबद्ध है साथ ही समूण परिवार उन सभी सदस्यों एवं दानदाताओं का आभार प्रकट करती है जिन्होंने इस कठिन घड़ी में शेर सिंह जी के इलाज के लिए एक छोटी सी धनराशि दान स्वरूप प्रदान की |
 







AXIS BANK
A/C NUMBER: 914010040541847
A/C NAME: SAMOON FOUNDATION
IFSC CODE : UTIB0000156

समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
#PLEASE #SHARE #TO #SUPPORT
— supporting Samoon for Humanity.

No comments:

Post a Comment