Monday 22 June 2020

जुड़ें समूण फ़ाउंडेशन से



मनुष्य की आवश्यकताए कभी पूरी नहीं होती और संतुष्टी तो असंभव, हमारे पास जितना होता है उतने से संतुष्ट नहीं होते और जब ओ पा लेते है तो उससे अधिक पाने की इच्छा जाग्रित होने लगती है|

हर महीने के अंत में हमें वेतन मिलती है वेतन मिलते ही बहुत सारे बिल जैसे - बिजली का बिल, पानी का बिल, कमरे का किराया, क्रेडिट कार्ड का बिल, ग्रोसरी आदि का बिल देना पड़ता है, लेकिन क्या हम इसमे एक बिल और नहीं जोड़ सकते “परोपकारिता” का बिल ?

जी हाँ समूण परिवार के निम्नलिखित सदस्यों ने हर महीने परोपकारिता का बिल pay करने का निर्णय लिया है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण आप अपने जीवन मे परिवर्तन देखकर और अप्रत्यक्ष रूप में इस बिल का सम्पूर्ण जमा राशि आपके एकाउन्ट एकत्रित हो रहा है जो आपको समय आने पर अवश्य मिलेगा ।

यह मायने नही रखता कि आप कितना दे रहें है लेकिन किस भावना से आप दे रहें है वह मायने रखता है । 10 रुपये प्रतिमाह से भी सदस्य शुरू कर सकते है ।

1. विनोद जेठुडी
2. सुनील नौटियाल
3. अजय पंत
4. वीरेंद्र नेगी
5. मनोज पालीवाल
6. नवीन थपलियाल
7. धीरेंद्र जेठुडी
8. कमल जोशी
9. कमल कांत सिंह
10. हेमु नयाल
11. विनोद रावत
12. मनोज नौटियाल
14. प्रवीन चौहान
15. नरेंद्र मैठाणी
16. सुदर्शन पंवार
17. धनवीर जेठुडी
18. मेहरमान रावत
19. काशी डंगवाल
20. अरविंद जियाल
21. महिताब चौहान
22. गुप्त दान
23. ममता चौहान

साथ ही मुझे आपको यह बताते हुए हर्ष हो रहा है कि मल्लिका जी ने 16-06-2020 से समूण कार्यालय में एक प्रबंधक के पद पर कार्यभार संभाल लिया है, जिससे समूण कार्यालय पर लगभग 10 से 12 हजार रुपये का प्रति मंथ अतिरिक्त भार पड़ेगा।

आप सभी का धन्यवाद 🙏🏻

विनोद जेठुडी
समूण परिवार

No comments:

Post a Comment