Sunday 21 July 2019

उत्तराखँड से लगातार संधिग्थ परिस्तिथियोँ मे लापता लोगोँ को खोजने हेतु पुलिस महानिदेशक को पत्र - 10/07/2019

सेवामेँ,
  श्रीमान पुलिस महानिदेशक
   उत्तराखँडॅ पुलिस

विषय - लगातार संधिग्थ परिस्तिथियोँ मे लापता लोगोँ को खोजने और दुसरोँ के साथ येसी घटना न हो के लिए उपयुक्त कदम उठाने हेतु निवेदन 

महोंदय
    वैसेँ तो पहले भी आदमियोँ के रहस्यमय स्तिथी मे लापता होने की खबरेँ आती रही है लेकिन हाल ही के दिनो मे उत्तराखँड के विभिन्न क्षेत्रोँ से लापता होने वाले लोगोँ की संख्या मे लगातार बढोतरी हुई है । अभी पिछले 3महिनोँ मे ऋषिकेशहरिद्वार एँव आसपास के क्षेत्रो से काफी लोग लापता हो गये है । कुछ परिवारोँ ने समूण सँस्था से सम्पर्क करते हुए निवेदन किया है कि हम भी उनके परिवारजनोँ को ढुँढने मे सहयोग करेँ । 
   महोदय शायद काफी और परिवारो ने भी सम्बंधित थाने मे इस सम्बंध मे FIR लिखवाई होगी और जिसका पुरा ब्योरा आपके पास होगा कि अभी तक कितने लोग लापता हो गयेँ है लेकिन जिन लोगोँ की जानकारी हमारे पास है वह इस मेल के साथ मे सल्ग्न किए गय है ।
  महोदय लोगोँ मे शँका है कि इसमे कि कहीँ कोई मानव तस्कर तो शामिल नही
कुछ लोगोँ की लाश बैराज नदी मे लापता होने के 3 - 4 दिन बाद मिली है । शायद कहीँ कोई येसा गिरोह तो नही जो लोगोँ को आत्महत्या जैसेँ महापाप करने पर मजबूर कर रहा हो ।
    महोदय परिवार के मुताबिक कमलकांत शर्मा युवक की फोन लोकेशन पँजाब की मिलि है जबकि वह हरिद्वार और ऋषिकेश के क्षेत्र से लापता हुआ है । आपके पास बेहतर टेकनोलोजी
टीम और येसी सुविधायेँ उपलब्ध है जिनके प्रयोग से आप इन गुमशुदाओ को ढुँढने मे सहयोग कर सकते है और साथ ही यदि कोई अमानवीय तत्व शामिल है तो उन्हे पकडते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही हो ताकि किसी दुसरे परिवार के साथ येसा न हो ।
 आपसे उम्मीद है कि इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए मानवता की सेवा हेतु कार्य करोगे ।
  क्रिपया आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हमे कमलकांत शर्मा जी और जगपाल जी की फेमली ने स्म्पर्क किया है बाकी सभी जानकारियाँ शोसल मिडिया और न्युज पेपर्स के माध्यम से प्राप्त हुई है और हमारा मकसद है किसी और के साथ येसा न हो और हर एक ब्यक्ति निडरशांति ,सुखी और सौहर्दपुर्ण वातावरण मे रहेँ ।

धन्यवाद
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌----------------------------------------------------------------------------------------------------












समूण परिवार 
मानवता की सेवा हेतु समर्पित 

No comments:

Post a Comment