Tuesday 28 July 2020

स्वर्गीय दरमियान सिंह रावत जी की जान बचाने हेतु समूण परिवार ने हर संभव प्रयास किया था

Date: 22 मई 2020

#स्वर्गीय #दरमियान_सिंह_रावत जी की #जान_बचाने हेतु समूण परिवार ने हर संभव प्रयास किया था लेकिन ऊपर वाले की मर्जी के आगे हम हार गए और दरमियान जी अब हमारे बीच मे नही रहे ।

दरमियान सिहं रावत जी रुद्रपुर होटल में जॉब करते थे, लेकिन कोरोना की बजह से गांव आए थे तो कवारेंटीन सेंटर में अचानक तबियत खराब हो गई जिन्हें तत्काल एमरजेंसी में जौली ग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया । समूण परिवार ने इलाज के लिए हर संभव प्रयासरत किया लेकिन ब्रेन हैमरेज की बजह से डॉक्टरों ने इलाज मुश्किल बताया और कुछ ही घंटे बाद दरमियान जी इस दुनिया में न रहने की खबर प्राप्त हुई ।

गरीब परिवार के बॉडी को देहरादून जॉली ग्रांट से घर तक ले जाने के लिए एंबुलेंस का किराया भी नही था जिसे देखकर तत्काल समूण फाउंडेशन में एंबुलेंस बुक करवाया और एम्बुलेंस का सम्पूर्ण भुगतान करते हुए स्वर्गीय दरमियान जी के पार्थिव शरीर को उनके घर तक भिजवाया ।

दरमियान सिंह जी चमोल गाँव, पोस्ट ऑफिस सीलयारा, घनसाली टिहरी गढ़वाल के रहने वाले है एवं परिवार में पत्नी एवँ तीन नन्हे बच्चे जिनकी उम्र डेढ़ साल, 4 साल और 7 साल के साथ बुजुर्ग माता-पिता को इस दुनियां में छोड़ गए ।

आपका स्वागत है यदि स्वर्गीय दरमियान सिंह रावत जी के बच्चों की शिक्षा हेतु आप कुछ आर्थिक सहयोग करना चाहते हैं । एकत्रित धनराशि परिवार तक पहुंचाई जाएगी ।

PAYTM & UPI - 6395436883
AXIS BANK
A/C NUMBER: 914010040541847
A/C NAME: SAMOON FOUNDATION
IFSC CODE : UTIB0000156
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित

No comments:

Post a Comment