Tuesday 7 July 2020

डेढ़ साल के अभिषेक की मदद की गुहार

Date: 16th May 2020

पूरे शरीर मे #सूजन के कारण #डेढ़_साल का #अभिषेक रात भर दर्द से रोता रहता है । गरीब माता-पिता को मालूम ही नहीं कि आखिर क्या बीमारी है, 70 हजार रुपये दोस्तों एवँ रिस्तेदारों से कर्ज निकालकर इलाज भी करवाया लेकिन बीमारी ज्यों का त्यों ही है । #केदार_सिहं जी सिर्फ इतना जानते है कि बेटे की किडनी में प्रॉब्लम है ।
#होटल में नौकरी करने वाले #केदार_सिहं के ऊपर पहले से कर्ज हो रखा है और ऊपर से #लॉकडाउन के कारण नौकरी भी नहीं रही इसलिय अब स्तिथि यह है कि परिवार के लिए खाने के लिए #राशन खरीदने के पैसे तक नही तो बेटे का इलाज कैसे करवाएं ।
केदार सिंह जी ने बेटे के इलाज हेतु सभी लोगों से समूण फाउंडेशन के माध्यम से मदद की गुहार लगाई है जिससे वह बेटे का इलाज करवा सकें । डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए कहा लेकिन अल्ट्रासाउंड के लिए ₹8,000 का खर्च आ रहा था जो कि तत्काल #समूण_फाउंडेशन ने 10,000/- की प्रार्थमिक सहायता राशि भेज दी है और आगे भी इलाज के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है ।
केदार जी मूलतः #गाँव_सज्वाण_गांव, #पोस्ट_ऑफिस_खरसाडी, #टिहरी_गढ़वाल, उत्तराखंड के रहने वाले है और #अमृतसर, #पंजाब में #होटल में #नौकरी करते थे और आजकल वहीं फंसे हुए है । ज्यादा जानकारी के लिए आप केदार जी को उनके मोबाइल नो 7347620440 पर सम्पर्क कर सकते हैं ।
समूण परिवार आप सभी से #अभिषेक के ईलाज के लिए यथासंभव सहयोग की अपील करते है क्योंकि #पैसों के #अभाव में किसी की जान नहीं जानी चाहिए ।
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित

#आपका_एक_शेयर_किसी_की_जान_बचा_सकता_है, इसलिए शेयर अवश्य करें ।









Please donate to support needy in Uttarakhand..

PAYTM - 6395436883
AXIS BANK
A/C NUMBER: 914010040541847
A/C NAME: SAMOON FOUNDATION
IFSC CODE : UTIB0000156

No comments:

Post a Comment