Tuesday 25 August 2020

फाइनली डेढ़ साल के अभिषेक का सफल ऑपरेशन हो चुका है

 09 June 2020

फाइनली डेढ़ साल के अभिषेक जो कि जन्म से ही एक बीमारी PUJ OBSTRUCTION से ग्रसित था का सफल ऑपरेशन हो चुका है । गरीब माता पिता बेटे के इलाज करवाने में समर्थ नही थे लेकिन समूण फाउंडेशन के कोशिशों के फलस्वरूप यह सफल हो पाया है ।

बच्चे को बहुत ज्यादा बुखार आने के कारण और माता पिता द्वारा सक्रियता न दिखाते हुए निरंतर दो-तीन हॉस्पिटल्स में बच्चे को एडमिट और डिसचार्ज भी सर्जरी में देरी का मुख्य कारण है। पहले बच्चें को मिगलानी बाल चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया लेकिन माता पिता ने यहां से न्यू भंडारी हॉस्पिटल में बच्चे को अपनी मर्जी से शिफ्ट कर दिया, हमने न्यू भंडारी हॉस्पिटल के अकाउंट में ₹20000 ट्रांसफर भी कर दिए थे लेकिन पुनः माता-पिता द्वारा बच्चे को वापस मिगलानी बाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और जो पैसे हमने न्यू भंडारी हॉस्पिटल को दिए थे उन्होंने चेक के माध्यम से मिगलानी हॉस्पिटल को ट्रांसफर कर दिए है और अब बच्चे का सफल ऑपरेशन हो गया है ।

समूण फाउंडेशन की टीम पिछले 1 महीने से निरंतर हॉस्पिटल में डॉक्टरों से संपर्क कर रही थी और इस ऑपरेशन के लिए हॉस्पिटल से नेगोशियशन करते हुए 90 हजार की सर्जरी को 50 हजार में तक ले आयी ।

अभिषेक की सर्जरी के लिए समूण फाउंडेशन के कोशिशों के फलस्वरूप पहले ₹10,000 फिर ₹20,000 और डायरेक्ट अभिषेक के पिताजी केदार सिंह के अकाउंट में लगभग ₹6,000 की धनराशि ट्रांसफर हो चुकी है इस तरह से कुल ₹36,000 रुपये अभी तक प्रदान किये जा चुके हैं । डॉक्टरों ने बताया कि अभी अभिषेके की एक और सर्जरी एक महीने बाद होगी ।

समूण परिवार अभिषेक के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं सुखद जीवन की कामना करते हैं ।

समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
#Please_Share_to_Support







 

No comments:

Post a Comment