Friday 4 December 2020

विजय मोहन जी ने समूण फाउंडेशन के निर्माणाधीन कार्यालय एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में फर्नीचर के लिए रुपए 10,000 का दान दिया

Date: 26 Nov 2020

समूण परिवार के सम्मानित व वरिष्ठ सदस्य विजय मोहन फैमिली जी के माध्यम से अखोडी टिहरी गढ़वाल में समूण फाउंडेशन के निर्माणाधीन कार्यालय एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में फर्नीचर के लिए रुपए 10,000 का दान प्राप्त हुआ । श्री विजय मोहन पैन्यूली जी एवं श्री बचन सिंह रावत जी के सौजन्य से ही यह कार्यालय एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र शुरू होने जा रहा है ।

विजय मोहन पैन्यूली जी को समूण फाउंडेशन के साथ जुड़े हुए अभी मात्र 6 महीने हुए हैं लेकिन परोपकारिता एवं मानवीय कार्यों के प्रति समर्पण को देखते हुए वर्तमान में श्री पैन्यूली जी समूण फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारिणी के निर्णायक सदस्यों में से एक है और आपके कुशल नेतृत्व में समूण फाउंडेशन जरुरतमंदो के लिए पिछले 6 महीनों में लगभग 7,00,000 (सात लाख) से अधिक की दान राशि एकत्रित कर चुकी है जिसमें से स्वयं पैन्यूली जी के माध्यम से लगभग ₹1,00,000 (एक लाख) की दानराशि एकत्रित कर जरुरतमन्दों के हितार्थ जमा कर चुके हैं ।

श्री विजय मोहन पैन्यूली जी वर्तमान में टीएचडीसीआइएल, पीपलकोटी में कार्यरत है और मूल रूप से ग्राम- कैलबागी, पीपलडाली, टिहरी गढ़वाल के मूल निवासी हैं जो कि टिहरी बांध के कारण डूब क्षेत्र के अंतर्गत आने से वर्तमान में देहरादून में रहते है ।

आप जैसे सम्मानित सदस्यों का समूण परिवार के साथ जुड़ना हम सब के लिए गर्व की बात है और हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप के दिशा निर्देशन और मार्गदर्शन में हम मानवीय एवं सामाजिक कार्यों को और वृद्ध स्तर पर करने में सफल होंगे ।

विनोद जेठुडी
समूण परिवार
— with Vijay Mohan Painuly.
 

 

No comments:

Post a Comment