Monday 28 September 2020

समूण परिवार की एक नई पहल

Date: 24 July 2020

मनुष्य की आवश्यकताए कभी पूरी नहीं होती और संतुष्टी तो असंभव, हमारे पास जितना होता है उतने से संतुष्ट नहीं होते और जब ओ पा लेते है तो उससे अधिक पाने की इच्छा जाग्रित होने लगती है|

हर महीने के अंत में हमें वेतन मिलती है और वेतन मिलते ही बहुत सारे बिल जैसे - बिजली का बिल, पानी का बिल, कमरे का किराया, क्रेडिट कार्ड का बिल, ग्रोसरी आदि का बिल देना पड़ता है, लेकिन क्या हम इसमे एक बिल और नहीं जोड़ सकते *परोपकारिता* का बिल ?

जी हाँ *समूण परिवार* के निम्नलिखित सदस्यों ने हर महीने परोपकारिता का बिल pay करने का निर्णय लिया है, जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण आप अपने जीवन मे परिवर्तन देखकर और अप्रत्यक्ष रूप में इस बिल का सम्पूर्ण जमा राशि आपके एकाउन्ट में एकत्रित हो रहा है जो आपको एक निश्चित समय आने पर अवश्य मिलेगा ।

यह मायने नही रखता कि आप कितना दे रहें है, लेकिन किस भावना से आप दे रहें है वह मायने रखता है । 10 रुपये प्रतिमाह से भी सदस्य शुरू कर सकते है ।

1. विनोद जेठुडी
2. सुनील नौटियाल
3. अजय पंत
4. वीरेंद्र नेगी
5. मनोज पालीवाल
6. नवीन थपलियाल
7. धीरेंद्र जेठुडी
8. कमल जोशी
9. कमल कांत सिंह
10. हेमु नयाल
11. विनोद रावत
12. मनोज नौटियाल
13. प्रवीन चौहान
14. नरेंद्र मैठाणी
15. सुदर्शन पंवार
16. धनवीर जेठुडी
17. मेहरमान रावत
18. काशी डंगवाल
19. अरविंद जियाल
20. महिताब चौहान
21. पवन भट्ट
22. ममता चौहान
23. लक्ष्मी बहुगुणा

आप सभी को इस नेक कार्य हेतु ढेरों बधाई एवं सुभकामनाएँ । इसी धनराशि के माध्यम से हम समूण कार्यालय को निरंतर चला रहे हैं और साथ ही जरूरतमंदों तक पहुंचने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं 🙏🏻

विनोद जेठुडी
समूण परिवार
 

 

No comments:

Post a Comment