Tuesday 29 September 2020

आशा आर्य की माता जी के इलाज के लिए समूण फ़ाउंडेशन द्वारा मदद

 Date: 7 Aug 2020

#पिता_की_मृत्यु के बाद दिल्ली में नौकरी करते करते हुए अपने दो छोटे भाई बहनों और माता जी के #पालन_पोषण को आशा आर्य बखूबी निभा रही थी कि मां जी #कैंसर पीड़ित हो गई और माता जी के इलाज के लिए दिल्ली में #हॉस्पिटलों के दर दर ठोकरें खा रही है लेकिन कहीं से भी कोई आशा की किरण दिखाई नही दे रही है । 
 
कोरोना के चलते #स्वास्थ्य_कॉर्ड से इलाज नही हो पा रहा है जिस कारण मजबूरन #प्राइवेट_हॉस्पिटल में इलाज करवाना पड़ रहा है लेकिन इलाज के लिए पैसे नहीं है । 
 
#समूण_फाउंडेशन ने छोटी सी सहायता राशि ₹10,000 चेक के माध्यम से और ₹5,000 ऑनलाइन ट्रांसफर के माध्यम से कुल ₹15,000 की छोटी सी सहायता राशि आशा आर्य को उनकी माता जी के इलाज के लिए भेज दी है और आगे भी प्रयासरत है । आशा आर्य जी की माता जी के इलाज के लिए दान देने वाले समूण के सभी अनुयायियों का आभार । 
 
समूण फाउंडेशन #दिल्ली में रह रहे समस्त #उत्तराखंडी_समाज से निवेदन करती है कि यदि आप आशा आर्य जी की आर्थिक सहायता न भी कर पाए तो कृपया उनकी माताजी के इलाज के लिए किसी #सरकारी_हॉस्पिटल में भर्ती करवाने हेतु सहयोग अवश्य करें । आप आशा आर्य जी से उनके दिए गए नंबर 8650922680 पर संपर्क कर सकते हैं । 
 
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
Please #Share to Support
 





No comments:

Post a Comment