Tuesday 29 September 2020

सुनीता देवी के इलाज हेतु समूण फ़ाउंडेशन की अपील

Date: 26 July 2020

किराये के मकान में हरिपुर कला, मोतीचूर हरिद्वार निवासी सुनीता जखमोला जी धर्मपत्नी सुमन जखमोला जी ब्रेस्ट कैन्सर से पीड़ित हैं, जिनका इलाज जौलीग्रांट हॉस्पिटल में स्वास्थ्य कॉर्ड से चल रहा है, लेकिन हॉस्पिटल वालों ने उन्हे एक टेस्ट करवाने के लिये मेरठ , वलेंतीस कैंसर हॉस्पिटल में रेफर किया है जहां उनका एक टेस्ट होना है और बाकी इलाज जौलीग्रांट हॉस्पिटल, देहारादून से हो रहा है |

जो टेस्ट उन्हे मेरठ से करवाना है उसमे ₹18000 का खर्चा आना है और परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी मजबूत नहीं कि इतने पैसों की व्यवस्था कर सकें इसलिए समूण फाउंडेशन से निवेदन किया है कि संस्था उनकी सहायता करें ।

सुनीता जी के पति सुमन जखमोला जी रोशनाबाद हरिद्वार में पन्नी बनाने की फैक्टरी में काम करते है जहाँ उन्हें 10,000 रुपये सैलरी मिलती थी लेकिन कोरोना महामारी में इनकी स्थिति और भी दयनीय हो गयी है जिससे दवाई और टेस्ट के लिए इन्हें रुपये उधार लेना पड रहे है और साथ ही दो बच्चों लडका 15 वर्ष एवँ लडकी 17 वर्ष की पढ़ाई के खर्च ।

उक्त परिवार की सहायता हेतु सहयोग के हाथ बढ़ाने हेतु आप सभी से अपील । आप यथासंभव सहायता राशि निम्नलिखित समूण एकाउन्ट में भहेज सकते हैं । यदि सहयोग भी कर सके तो पोस्ट को #शेयर अवश्य करें । परिवार का सम्पर्क नंबर 7830737010 है ।

AXIS BANK
A/C NUMBER : 914010040541847
A/C NAME : SAMOON FOUNDATION
BRANCH : CITY CENTRE RISHIKESH
IFSC CODE : UTIB0000156

समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
प्लीज #शेयर टू सपोर्ट


 

No comments:

Post a Comment