Friday 6 November 2020

सुमेरु लाल जी आर्थिक मदद के लिए समूण फ़ाउंडेशन की गुहार

Date: 5 Nov 2020

गाँव - चकरोडा, पट्टी नैलचामी, टिहरी गढवाल, उत्तराखँड निवासी सुमेरु लाल बहुत ही निर्धन परिवार से हैँ । गाँव मे ही ध्याडी मजदुरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करतेँ है । सुमेरु लाल जी की तीन दीन पुर्व अचानक शरीर मे सुजन आ गयी और फिर वह विस्तर से उठ नही पा रहे हैँ ।

सुमेरु लाल जी आर्थिक स्तिथी बहुत कमजोर होने के कारण परिवार के पास इतने पैँसे नही कि डाक्टर को दिखाने घन्साली, टिहरी गढवाल से ऋषिकेश तक का किराया दे सकेँ । परिवार ने हेल्प हेतु समूण परिवार के सम्मानित सदस्य किर्ती लाल जी के माध्यम से समूण फाउंडेशन से सम्पर्क किया और समूण टीम ने उक्त परिवार से सम्पर्क किया और स्तिथी की गम्भीरता को देखते हुए उन्हे तत्काल ऋषिकेश तक आने के लिए कहा ताकि समय पर सुमेरु लाल जी का ईलाज हो सके । गाडी के किराया का भुगतान हेतु रुपये 5000/- रुपये की ब्यवस्था की गयी और ऋषिकेश पहुँचने पर गाडी के किराया का भुगतान करने का आश्वासन दिया गया ।

सुमेरु लाल जी घर से आज सुबह दिनाँक 05/11/2020 को निकल गये थे लेकिन रास्ते मे गाडी का टायर पँचर होने के साथ ही सुमेरु लाल जी की तबियत और अधिक बिगडने से आज परिवार को मसूरी मे ही रुकना पड रहा है और कल सुबह ऋषिकेश पहुँचकर आगे के ईलाज के लिए समूण फाउंडेशन हर सम्भव मदद के लिए तत्पर है ।

सुमेरु लाल जी के पास स्वास्थ्य कार्ड नही है और शुरुवाती ईलज के लिए हमे पैँसो की आवश्यक्ता पडेगी इसलिए सभी सामर्थ्यवानोँ से निवेदन है कि सुमेरु लाल जी के ईलाज के लिए यथासम्भव सहयोग के हाथ बढायेँ ।
ज्यादा जानकारी के लिए आप परिवार से उनके दिये गये नो. +917467843394 पर सम्पर्क कर सकते हैँ ।

AXIS BANK
A/C NUMBER : 914010040541847
A/C NAME : SAMOON FOUNDATION
BRANCH : CITY CENTRE RISHIKESH
IFSC CODE : UTIB0000156
PAYTM/G-PAY: 6395436883

विनोद जेठुडी
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित






No comments:

Post a Comment