Friday 6 November 2020

प्रवेश कुमार के इलाज के लिए समूण फ़ाउंडेशन द्वारा मदद की गुहार

Date: 17 Oct 2020

दर्द उस दिल का क्या समझें
जो रो-रो कर पत्थर हो गया है ।
मासूमियत तो ख़ैर पहुँच भी न सकी उस तक
जीवन ही सारा उसका अलग सा हो कर रह गया है । 
 
ग्राम - धामपुर, पोस्ट ऑफिस - मोल्टाड़ी, तहसील - पुरोला, ज़िला - उत्तरकाशी निवासी प्रवेश कुमार के सर से माता पिता का साया तब उठ गया था जब प्रवेश बहुत छोटा था । किसी तरह से करिबी सगे सम्बंधियोँ ने प्रवेश कुमार को पाल पोश कर बडा किया लेकिन जब तक प्रवेश अपने पैरोँ पर खडा होता तब तक प्रवेश एक गँभीर विमारी का शिकार हो चुका है और वर्तमान मे देहरादून के महेंत ईंद्रेश होस्पिटल मे ईलाज करवा रहेँ है । 
 
होस्पिटल वालोँ का कहना है कि प्रवेश को जो बिमारी है वह आयुष्मान कार्ड के अंत्रगत नही आती है इसलिए ईलाज के लिए अभी तक लगभग 1 लाख रुपये का होस्पिटल को भुगतान हो चुका है और आगे के ईलाज के लिए प्रवेश के पास पैँसे नही है और मजबुरन प्रवेश को आधे ईलाज मे ही दिस्चार्ज होना पड रहा है । 
 
प्रवेश कुमार अपने बड़े भाई विपिन कुमार, जो कि बेरोज़गार हैं के सहारे जीवनयापन कर रहे हैं । रिस्तेदारोँ और गाँव वालोँ ने चंदा एकठ्ठा करके प्रवेश का अभी तक का ईलाज तो कर दिया लेकिन अब आगे के ईलाज के लिए वह असमर्थ है । 
 
प्रवेश के ईलाज के लिए सभी सामर्थ्यवानोँ से प्रवेश की भाई विपिन जी ने समूण फाउंडेशन के माध्यम से सहयोग की अपील की है । आप सभी से यथासम्भव सहयोग की अपेक्षा करतेँ है । ज्यादा जानकारी के लिए आप विपिन जी से उनके नो. 8171383479 पर सम्पर्क कर सकते है जो वर्तमान मे अपने भाई प्रवेश के साथ होस्पिटल मे हैँ ।
 
AXIS BANK
A/C NUMBER: 914010040541847
A/C NAME: SAMOON FOUNDATION
IFSC CODE : UTIB0000156
PAYTM & G-PAY – 6395436883
विनोद जेठुडी
समूण परिवार
मानवता की सेवा में समर्पित
Please #Share to support
 




 

No comments:

Post a Comment