Friday 6 November 2020

प्रीति बहन के घर का जीर्णोद्धार और एक रसोईघर का निर्माण कार्य पूर्ण हुआ

Date: 7 Oct 2020

₹40,000/ की लागत से प्रीति बहन के घर का जीर्णोद्धार और एक रसोईघर का निर्माण कार्य पूर्ण हुआ |
बहन प्रीति बड़ौनी के इलाज के लिए समूण फाउंडेशन ने देश ही नहीं अपितु विदेशों के भी जाने-माने डॉक्टर से सलाह लें ताकि हम प्रीति बड़ौनी का इलाज कर सकें लेकिन दुर्भाग्यवश सभी डॉक्टरों ने कहा कि अब प्रीति जीवन में कभी भी अपने पैरों पर खड़े नहीं हो सकती है और उसे आजीवन व्हीलचेयर पर ही अपना जीवन व्यतीत करना होगा । 
 
प्रीति की इच्छा थी कि उसके लिए एक रसोईघर का निर्माण किया जाए जहां पर वह व्हीलचेयर में बैठकर अपने लिए खाना बना सकें और प्रीति के निवेदन पर समूण फाउंडेशन ने तत्काल इस पर कार्य किया और आज प्रीति के घर का जीर्णोद्धार के साथ-साथ रसोईघर का भी निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है, साथ ही प्रीति बडोनी को समय-समय पर समूण फाउंडेशन की टीम द्वारा खाद्य सामग्री भी निरंतर प्रदान की जा रही है । 

आपको बता दें कि घास काटते समय प्रीति पेड़ से गिर गई थी जिससे कि प्रीति के स्पाइनल कॉर्ड में गंभीर चोट आने की वजह से वह चलने और फिरने में असमर्थ है । समूण परिवार प्रीति के सुखद जीवन की कामना करते हैं ।
समूण परिवार द्वारा किये जा रहे अच्छे कार्यों को साझा कर आप प्रीति जैसी बहुत सारी बहनों की मदद कर सकते हैं । यदि आपकी नजर में भी उत्तराखंड में कोई ऐसा व्यक्ति या परिवार है तो उसकी खबर हम तक अवश्य पहुंचाएं और प्लीज समूण की पोस्टों को #साझा करके अपना सहयोग प्रदान अवश्य करें । 
 
विनोद जेठुडी
समूण परिवार
मानवता की सेवा हेतु समर्पित
 






 

 

No comments:

Post a Comment